Home Top News VHP Praveen Togadia Press Conference Important Elements

दिल्ली: मुख्य सचिव की मेडिकल रिपोर्ट आई, कंधे पर चोट की पुष्टि‍

स्वर्ण मंदिर पहुंचे कनाडा के पीएम जस्ट‍िन ट्रूडो

गुस्से में कर्नाटक की जनता, कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगी: अमित शाह

दिल्ली सचि‍वालय में इंटर डिपार्टमेंट बैठक कर रहे हैं डिप्टी सीएम सिसोदिया

PNB घोटाला केस पर PIL दाखिल करने वाले याचिकाकर्ताओं को SC की फटकार

रोते हुए तोगड़िया ने कहीं ये पांच बड़ी बातें

Home | 16-Jan-2018 13:05:35 | Posted by - Admin
   
VHP Praveen Togadia Press Conference Important Elements

दि राइजिंग न्यूज़

अहमदाबाद।

 

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़े खुलासे किए हैं। सोमवार को लापता होने के बाद अस्पताल पहुंचे तोगड़िया ने आज मीडिया के सामने आकर सीधे तौर पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय जांच एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो लगातार उन्हें डराने की कोशिश कर रही है।

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोते हुए तोगड़िया ने कई ऐसे दावे किए जो सीधे तौर पर केंद्र और मोदी सरकार की आलोचना माने जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने राम मंदिर और हिंदुओं की आवाज उठाने के लिए परेशान किए जाने की साजिश का भी आरोप लगाया।

तोगड़िया के बयान की मुख्य बातें

  • सालों से मैं हिंदुओं की आवाज उठाता रहा हूं और हिंदू एकता के लिए प्रयास करता रहा हूं। राम मंदिर, गोहत्या पर पाबंदी जैसे मुद्दों को मैं हिंदुओं की तरफ से उठाता रहा, लेकिन कुछ समय से मेरी ये आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है।

  • मैंने देश में 10 हजार डॉक्टर बनाए और सेंट्रल आईबी ने उनके घरों पर जाकर डराना शुरू किया। मैंने केंद्र सरकार को इस संबंध में पत्र भी लिखा, लेकिन आज तक उसका कोई जवाब नहीं आया।

  • कल (सोमवार) मैं कार्यालय में था और मेरे मोबाइल पर फोन आया कि 16 पुलिस स्टेशन से राजस्थान पुलिस का काफिला आ रहा है और गुजरात पुलिस भी उन्हें सहयोग कर रही है। मैंने राजस्थान की सीएम और गृह मंत्री को फोन किया तो उन्होंने कहा ऐसी कोई जानकारी नहीं है। जबकि आज सुबह क्राइम के चीफ ने मुझे बताया कि राजस्थान पुलिस ही उनकी गिरफ्तारी के लिए आई थी।

  • राजस्थान की मुख्यमंत्री, गृह मंत्री और आईजी को पुलिस आने की जानकारी नहीं थी। इसका मतलब ये सब किसके इशारे पर हो रहा है।

  • जब प्रवीण तोगड़िया से पूछा गया कि उनके खिलाफ कौन साजिश कर रहा है तो उन्होंने कहा कि वो समय आने पर सबूतों के साथ इसका खुलासा करेंगे।

प्रवीण तोगड़िया अपने पूरे बयान में सेंट्रल आईबी शब्द का इस्तेमाल करते रहे। साथ ही ये भी कहते रहे कि राजस्थान और गुजरात पुलिस से मुझे कोई शिकायत नहीं है। यानी वो अपने पूरे बयान में सेंट्रल आईबी के नाम से केंद्र की मोदी सरकार को घेरते रहे। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news