Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

एक बार फिर मौसम ने करवट बदली है। हरियाणा के रोहतक में काफी तेज बारिश शुरू हो गई है, वहीं भिवानी में बारिश के साथ ओले भी पड़ रहे हैं। दूसरी तरफ राजधानी दिल्ली में भी मौसम को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। अगले तीन घंटे में दिल्ली में तेज बारिश हो सकती है। इस दौरान हवा की गति 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा रहने की आशंका जताई गई है। फिलहाल आसमान में बादल छाए हुए हैं।

बड़े अपडेट्स -

  • भिवानी के कई इलाकों में तेज बारिश और ओले पड़े हैं।

  • हरियाणा के रोहतक इलाके में बारिश शुरू भी हो गई है। रोहतक में तेज हवा के साथ बारिश हो रही है। कुछ इलाकों में ओला-वृष्टि भी हो रही है।

दरअसल दिल्ली एनसीआर में मंगलवार की रात धूल भरी आंधी चलने और बारिश की हल्की फुहारों के बाद आज सुबह भी आसमान पर बादल छाए रहे। जिसके बाद मौसम विभाग ने शाम तक शहर के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने का अनुमान जताया है। सुबह साढ़े आठ बजे शहर में आर्द्रता का स्तर 55 प्रतिशत दर्ज किया गया।

 

सफदरजंग वेधशाला के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कई जगहों पर बारिश होने की जानकारी मिली है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 34।7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था जबकि न्यूनतम तापमान 22।4 डिग्री सेल्सियस रहा।

गौरतलब है कि उत्तर भारत के कई भागों में मंगलवार को आंधी, गरज के साथ बारिश हुई थी। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में कम से कम सौ मवेशियों की मौत हो गई। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में पेड़ उखड़ गये तथा घरों की छतें उड़ गईं।

 

पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के कई भागों में जनजीवन अस्त-व्यस्त रहा। हिमाचल प्रदेश के शिमला और अन्य भागों में बारिश, ओलावृष्टि के साथ तेज आंधी आई तथा राज्य के ऊपरी इलाकों में हिमपात हुआ।  राजस्थान में जोधपुर और बीकानेर संभागों में कई जगहों तथा जयपुर, अजमेर तथा कोटा के कुछ इलाकों में आंधी आई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement