Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह के अंदर लड़कियों से बलात्कार की घटना में एक और खुलासा हुआ है। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया है कि उनकी एक साथी की हत्या कर उसकी लाश हॉस्टल परिसर में ही दबा दी गई थी। इस जानकारी के बाद पुलिस ने बालिका गृह के अंदर खुदाई कराई। हालांकि, अब तक की खुदाई में पुलिस को ऐसा कुछ नहीं मिला है, जिसकी जानकारी पीड़िता ने दी थी। मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया खुदाई में कुछ नहीं मिला है, लेकिन मामले की गहन जांच की जा रही है।

 

एसएसपी के मुताबिक, अब तक इस केस में 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हरप्रीत कौर ने बताया कि हम जल्द ही इस केस में चार्जशीट दायर करेंगे। उन्होंने बताया कि पूछताछ किसी भी लड़की ने ये नहीं बताया है कि उन्हें हॉस्टल से बाहर ले जाया गया।

ये है केस

मुजफ्फरपुर के “सेवा संकल्प एवं विकास समिति” नाम के बालिका गृह में रह रही लड़कियों के साथ शारीरिक शोषण का खुलासा हुआ था। यह खुलासा तक हुआ था जब टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज ने इसी साल मई (2018) में इस बालिका गृह का सोशल ऑडिट किया था। खुलासे के बाद लड़कियों का मेडिकल चेकअप कराया गया। 21 लड़कियों की मेडिकल रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि इनमें से 16 लड़कियों के साथ बालिका गृह में बलात्कार हुआ था।

 

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सेवा संकल्प एवं विकास समिति के इस बालिका गृह के संचालक बृजेश ठाकुर और विनीत कुमार शामिल हैं। इन दोनों के अलावा बालिका गृह में काम कर रही 7 महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll