Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिक गृह में 34 बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण की घटना सामने आने से पूरा देश हैरान है। बच्चियों ने पॉक्सो कोर्ट में दर्ज कराए अपने बयान में बताया है कि किस तरह उनके साथ लगभग हर रात को हैवानियत की जाती थी। इस घटना के सामने आने के बाद राज्य की नीतीश कुमार सरकार लगातर विपक्ष के निशाने पर है। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि बालिका गृह का मालिक बृजेश कुमार ठाकुर नीतिश का करीबी है।

 

इस मामले में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने स्वत: संज्ञान ले लिया है। कोर्ट ने मीडिया द्वारा बच्चियों के इंटरव्यू लेने पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने कहा है कि बच्चियों की तस्वीर नहीं दिखाई जाएंगी। इसके अलावा कोर्ट ने बाल अधिकार संरक्षण आयोग, बिहार और केंद्र सरकार, टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस को नोटिस भेजा है। कोर्ट ने उनसे विस्तृत जवाब मांगा है। मीडिया में लगातार बच्चियों के साथ होने वाली बर्बरता की बातें सामने आ रही थीं। जिनपर कोर्ट ने खुद संज्ञान लिया है। वहीं इस घटना के विरोध में आज कई संगठनों ने बिहार बंद का ऐलान किया है। जिसका पटना सहित पूरे राज्य में असर देखने को मिल रहा है।

राज्य के गया, आरा, जहानाबाद, शेखपुरा, नालंदा, पटना सहित कई जगहों पर वाम दल प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने कई जगहों पर ट्रेन रोक रखी है तो कुछ जगहों पर यातायात पूरी तरह से बाधित है। वहीं बिहार के पूर्व मुख्मंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड पर मुंह खुलवा कर रहूंगा। उनकी आपराधिक चुप्पी तुड़वा कर रहूंगा। उनकी कुंभकर्णी अंतरात्मा को जगा कर रहूंगा। उनकी फर्जी नैतिकता उजागर करके रहूंगा। उनका बनावटी मुखौटा उतार कर रहूंगा। चाहे जो समय लगे।

 

बिहार बंद में वामपंथी दलों सहित राजद और कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल है। कार्यकर्ता बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाय हाय के नारे लगा रहे हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने बिहार बंद का विरोध किया है। दरभंगा में भी वामदलों के बिहार बंद का असर दिख रहा है। कार्यकर्ताओं ने लहेरियासराय स्टेशन पर जानकी एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दी है। इसके बाद यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बंद के असर को देखते हुए राज्य में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement