Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

पिछले हफ्ते जीएसटी परिषद ने 85 उत्पादों के टैक्स रेट में कटौती की थी। इन उत्पादों में हुई यह कटौती आज से यानी शुक्रवार से लागू हो चुकी है। हालांकि जीएसटी पर अभी आम आदमी को और खुशखबरी मिल सकती है। वित्त मंत्री ने खुद इस तरफ इशारा किया है। अरुण जेटली ने फेसबुक पर एक ब्लॉग पोस्ट जीएसटी को लेकर लिखा है।

 

शुक्रवार को उन्होंने अपने इस ब्लॉग पोस्ट में 28 फीसदी में शामिल कुछ और उत्पादों का जीएसटी रेट घटाए जाने के संकेत दिए हैं। ये छूट सीमेंट, एयर कंडीशनर (AC), बड़ी स्क्रीन वाले टीवी सेट्स पर मिल सकती है।

जेटली ने लिखा, ''वक्त के साथ जैसे-जैसे जीएसटी से राजस्व बढ़ेगा, वैसे-वैसे कई उत्पादों का जीएसटी रेट घटाया जाएगा।'' उन्होंने बताया कि 28 फीसदी टैक्स स्लैब में सिर्फ लग्जरी और सिन आइटम्स को रखने की ही योजना है।

 

बता दें कि फिलहाल अरुण जेटली किडनी ट्रांसप्लांट सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। इस समय उनका कामकाज पीयूष गोयल देख रहे हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते हुई जीएसटी परिषद की बैठक की अध्यक्षता भी पीयूष गोयल ने ही की थी। इस बैठक में 85 उत्पादों के रेट कम कर दिए गए थे। उत्पादों में यह कटौती शुक्रवार से लागू हो चुकी है। जिन सामानों पर जीएसटी रेट घटा है। कोई भी दुकानदार आपको इन सामान को पुराने दाम पर नहीं बेच सकता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement