Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

बंगलुरु।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेताओं के पांच प्रपंच गिनाए। उन्होंने कहा कि पहला, एक परिवार ही सब कुछ है। उसके आगे या पीछे कुछ नहीं है। दूसरा, भ्रष्ट सरकार। तीसरा, अपराध और उत्पीड़न। चौथा, किसानों की बदहाली। पांचवां, देश, समाज और जातियों को बांटा। कांग्रेस के पांच प्रपंच वाले पंजे ने कर्नाटक ही नहीं, इस पीढ़ी का भविष्य भी बर्बाद कर दिया।

पहले राज्य तो जीतें राहुल

भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम बनने वाले बयान पर चुटकी ली है। भाजपा प्रवक्ता शहनवाज हुसैन और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्हें पहले राज्यों के चुनाव जीतने की कोशिश करनी चाहिए। जब से वह अध्यक्ष हैं तब से पांच राज्य हार चुके हैं, जबकि कर्नाटक के तौर पर छठा हारने वाले हैं।

 

सोनिया का जवाब

उधर, सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी जी अच्छे एक्टर और वक्ता हैं, लेकिन भाषणों से देश का पेट नहीं भरता है। आप आते हैं, नए नए वादे करते हैं और नफरत पैदा कर चले जाते हैं। मोदी जी पर कांग्रेस मुक्त भारत का भूत सवार है, वे हमेशा गलत ही बोलते हैं। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि अगर कांग्रेस 2019 में सबसे बड़ी पार्टी बनी तो मैं प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा का अगली सरकार बनाने की उम्मीदें न के बराबर हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी का पीएम बनना नामुमकिन है।

जब मोदी की तारीफ कर गए सिद्धारमैया

मंड्या जिले की मलावल्ली विधानसभा में प्रचार के दौरान सीएम सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर दी। उन्होंने कहा कि यहां सड़क निर्माण, जल निकासी की व्यवस्था, पेयजल सुविधा और मकानों का निर्माण नरेंद्र मोदी और हमारी सरकार के कारण हुआ है। टोकने पर उन्हें गलती का अहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगते हुए कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र स्वामी के लिए अपील की। कुछ ही देर बाद उन्होंने फिर कहा कि नरेंद्र मोदी को दिया गया आपका हर वोट मुझे मिलेगा। इसके बाद उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए कहा कि स्वामी ठीक है और मोदी गलत है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement