FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दिल्ली-एनसीआर का मौसम आज शाम चार बजे अचानक बदल गया। अचानक तेज हवा के बाद धूल भरी आंधी चलने लगी। हरियाणा के झज्जर-जींद में तेज हवाओं ने कहर मचाया। दिन में ही अंधेरा हो गया। दिल्ली, गुरुग्राम और नोएडा के कई इलाकों में बिजली गुल हो गई। हरियाणा के झज्जर में ओले गिरने की खबर है। मध्य प्रदेश में भी मौसम बदल गया है। कई जगह सड़क पर पेड़ और बिजली के खंभे गिर गए हैं।

इससे पहले दिल्ली में रविवार सुबह काफी गर्मी रही। यहां न्यूनतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री अधिक 30.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के मुताबिक यह इस सीजन की सबसे गर्म सुबह रही। अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। सुबह 8:30 बजे वायुमंडल में 60 फीसदी आर्द्रता दर्ज की गई।

 

हरियाणा में हुआ नुकसान

गुरुग्राम में काले बादलों और धूल भरी आंधी की वजह से दिन में ही अंधेरा छा गया। झज्जर में तेज बारिश के साथ ओले भी पड़े हैं। यहां पर तेज हवा की वजह से सड़कों पर पेड़ और बिजली के पोल गिर गए। राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहां आईपी एक्सटेंशन में एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हिस्सा लेना था। तूफान के चलते इस कार्यक्रम का तंबू उखड़ गया।

इन राज्यों के लिए अलर्ट

दिल्ली समेत, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, झारखंड, मिजोरम, असम, तमिलनाडु, कर्नाटक और केरल में अगले दो-तीन दिनों तक तेज हवाओं और तूफान का अनुमान जताया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll