Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

राजधानी के बुराड़ी इलाके में खुदकुशी करने से पहले, पांच दिन तक भाटिया परिवार के 11 सदस्यों ने दिन रात मौत की तैयारी की थी। परिवार ने उन पांच दिनों में क्या-क्या किया और किस तरह से जान देने की तैयारी की, आइए आपको बताते हैं। बता दें कि एक न्यूज़ चैनल ने इस पर पड़ताल की है।

26 जून 2018

पुलिस को मिले सीसीटीवी के वीडियो में सविता पूजा के लिए थाली और हवन की सामग्री घर में ले जाती दिख रही हैं। वीडियो में उनके हाथ में कुछ अन्य सामान भी है, जिसे पुलिस इस क्रिया से संबंधित ही मान रही है।

 

27 जून 2018

ललित एक पॉलीथीन में सामान ला रहा है। पॉलीथीन में काले रंग का कपड़ा और डॉक्टर टेप नजर आ रही है। क्रिया के अंतिम दिन परिवार के सदस्यों के मुंह पर बांधने के लिए काले कपड़े और डॉक्टर टेप का इस्तेमाल किया गया था।

28 जून 2018

ललित शाम को अकेले कहीं जाते दिख रहे हैं और जब वह घर वापस आता है, तो उनके हाथ में सामान से भरे दो बैग हैं। एक बैग में हवन सामग्री भी साफ दिखाई दे रही है।

 

29 जून 2018

ललित का भाई भूपेन्द्र इलाके के एक मंदिर के पुजारी से मिला। पुजारी से उन्होंने पूजा से संबंधित सामान की सूची तैयार कराई थी। वारदात वाले दिन भी भूपेन्द्र इस पुजारी से मिले थे और सामान लेकर आया था।

30 जून 2018

रात करीब 10 बजकर 04 बजे नीतू और उसकी मां सविता वारदात में इस्तेमाल स्टूल लाते हुए दिखीं। घर आने के बाद नीतू फिर से कहीं जाती हुई दिखाई दे रही हैं। और इसी दिन बच्चे भी घर के नीचे बनी दुकान से खरीदकर बिजली के तार ले जाते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद वही रात इस परिवार की आखरी रात साबित हुई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement