Bhojpuri Film Balamua Tohre Khatir Will Release on 31 August

दि राइजिंग न्यूज़

अलवर।

 

गोतस्करी के शक में मारे गए अकबर खान की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। इसमें खुलासा हुआ है कि अकबर के एक हाथ और एक पैर की हड्डी टूटी हुई थी। रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों का कहना है कि चोट के बाद अंदरूनी रक्तस्त्राव हुआ होगा।

 

रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ है कि पिटाई से अकबर खान की पसलियां भी दो जगह से टूटी हुई थी। पोस्टमॉर्टम करने वाली टीम में डॉक्टर राजीव कुमार गुप्ता, डॉक्टर अमित मित्तल और डॉक्टर संजय गुप्ता शामिल थे। रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि अकबर के शरीर पर 12 जगह चोट के निशान थे।

डॉक्टरों का कहना है कि अकबर को अंदरूनी गंभीर चोट थीं, जिसके चलते शरीर के अंदर रक्तस्त्राव हुआ होगा। डॉक्टरों का कहना है कि ऐसी हालत में कई बार सदमे से भी जान जा सकती है।

 

जांच टीम को सौंपी रिपोर्ट

ये पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट केस की जांच टीम को सौंप दी गई है। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल पर कराई गई फॉरेंसिक रिपोर्ट भी जल्दी मांगी गई है। गौरतलब है कि घटना स्थल पर कीचड़ में संघर्ष के निशान हैं।इस बीच भीड़ से बचकर भागने वाले रकबर खान के साथी असलम ने कहा है कि भीड़ ने पहले उन पर फायरिंग कर उन्हें रोका था। इसके बाद अकबर की पिटाई गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll