Actress Sara Ali Khan Reached Dehradun Police Station With Amrita Singh In Property Dispute

दि राइजिंग न्‍यूज

रायपुर।

 

छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की पूरी फौज उतार दी। यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की लोरमी और दूसरी सीटों पर कमान संभाली। लोरमी में दिए अपने चुनावी भाषण में योगी ने कहा, "आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी प्रधानमंत्री ने कहा हो कि 2022 तक कोई गरीब बेघर नहीं रहेगा। अगर केंद्र में भाजपा सरकार नहीं होती, छत्तीसगढ़ के लोगों को वो घर नहीं मिल रहे होते जो उन्हें अब मिल रहे हैं।"

यूपी सीएम, प्रदेश के दो दिनी दौरे पर हैं। आज पहले चरण का प्रचार थम रहा है लिहाजा वो लोरमी, मुंगाली, साजा और कवर्धा जैसी सीटों पर जोरशोर से जनसभाएं कर रहे हैं। रविवार को वो दूसरे चरण के तहत आने वाली कुछ सीटों पर प्रचार करेंगे। मुख्‍यमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने स्वार्थ के लिए नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है। भाजपा सरकार इससे लड़ने के लिए कड़े कदम उठा रही है। उन्होंने कांग्रेस पर अपने राजनीतिक फायदे के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ का आरोप लगाया।

राम मंदिर को लेकर देशभर में गरमाती राजनीति का कुछ असर योगी के भाषण पर भी दिखा। योगी ने कहा, "मैंने पिछली बार यहां आकर कहा था कि भगवान राम के ननिहाल में जब भगवान का मंदिर बन जाएगा तो जन्मभूमि में भी मंदिर अवश्य बन जाएगा और मैं धन्यवाद दूंगा छत्तीसगढ़वासियों का कि उन्होंने रायपुर में भगवान राम के एक भव्य मंदिर का निर्माण किया है।"

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement