Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

चंडीगढ़।

 

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि साल 2019 में पीएम पद के लिए कोई वेकैंसी नहीं है। इसलिए विपक्ष को 2024 के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

सत्ताधारी एनडीए की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार ने पिछले चार साल में जितनी उपलब्धियां हासिल की हैं, उतनी आजादी के बाद किसी अन्य के शासनकाल में नहीं हासिल की गई हैं।

दलित मुद्दे पर भी बात

पासवान ने दलित मुद्दे पर भी विस्तार से बात की। उन्होंने यह स्वीकार किया कि दलित मुद्दे को लेकर पहले सरकार के धारणा में दिक्कत थी, लेकिन अब इसे ठीक कर लिया गया है। उपभोक्ता मामलों के मंत्री ने कहा प्रधानमंत्री पर कोई आरोप नहीं हैं। वह काफी साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं। वह 24 घंटे में 20 घंटे काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि भारत एक आर्थिक शक्ति के रूप में उभर रहा है। पासवान ने कहा कि एलजेपी एनडीए को उस समय से समर्थन दे रही है जब उसके पार सिर्फ अकाली दल और शिवसेना के रूप में दो ही सहयोगी थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement