Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

मुंबई।

 

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम पर 16 साल से चल रहे पांच करोड़ की फिरौती के मामले में आज तीस हजारी कोर्ट ने सात साल की सजा सुनाई है। बता दें कि इस मामले में पहले ही अबू सलेम को दोषी करार दे दिया गया था। आज तीस हजारी कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए सलेम को सात साल कैद की सजा का ऐलान किया है।

 

इससे पहले 30 मई को कोर्ट में हुई सुनवाई में 2 जून को फैसला सुनाए जाने की तारीख मुकर्रर हुई थी। फिर 2 जून को भी इस मामले में फैसला नहीं आ सका था। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने 2002 में एक व्यापारी से जबरन वसूली के मामले में दोषी ठहराए गए अबू सलेम की सजा की अवधि पर फैसला सुनाने की तारीख 7 जून तय की थी। व्यापारी अशोक गुप्ता की शिकायत पर अबू सलेम के खिलाफ अप्रैल 2002 में पांच करोड़ की फिरौती मांगने का मामला दर्ज किया गया था।

दरअसल ग्रेटर कैलाश निवासी कारोबारी अशोक गुप्ता ने पुलिस को अबू सलेम द्वारा 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने की शिकायत दी थी। कारोबारी का आरोप था कि सलेम ने रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। पटियाला हाउस अदालत ने सुनवाई के दौरान अबू ने रंगदारी के मामले को झूठा बताया था।

 

सलेम के अधिवक्ता ने तर्क रखा कि पुलिस उनके मुवक्किल के प्रत्यर्पण शर्तों का उल्लंघन कर इस मामले को चला रही है। उन्होंने कहा कि तय शर्तों के अनुसार पुलिस इस मामले में उनके खिलाफ मुकदमा नहीं चला सकती। ऐसे में मामला बंद किया जाए। अदालत ने उनके तर्कों को खारिज करते हुए सलेम को दोषी ठहरा दिया।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement