Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

पटना।

 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के बीच अब पटना के एक शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियों को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया था, वहीं दोनों की मौत हुई। शेल्टर होम का दावा है कि दोनों लड़कियों को डायरिया की शिकायत थी। जिसकी वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पटना पुलिस ने शेल्टर होम के संचालक और सेक्रेटरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब दोनों लड़कियों का दोबारा पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में है। जानकारी के मुताबिक मरने वाली महिलाओं में एक का नाम नोशमा है, जिसकी उम्र 30-35 साल बताई जा रही है, वहीं दूसरी महिला का नाम पूनम है, जिसकी उम्र तकरीबन 18-20 साल बताई जा रही है।

तेजस्‍वी ने किया ट्वीट

शेल्टर होम की घटना पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के बाद अब पटना के आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत हुई है। शेल्टर होम ने लड़कियों की मौत की जानकारी पुलिस को नहीं दी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लोकसभा सीटों के तालमेल और ब्लैकमेलिंग में व्यस्त हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion