Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्यूज़

काहिरा।

 

मिस्र के तटीय शहर अलेक्जेंड्रिया के पास दो ट्रेनों की जबरदस्त टक्कर में 44 लोगों की मौत हो गई और करीब 180 से अधिक लोग घायल हो गए। मिस्र के मंत्रिमंडल ने एक बयान में कहा कि मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है। उनका यह भी बयान आया है कि अंतिम आंकड़ा दोनों ट्रेनों का मलबा साफ किए जाने के बाद जारी किया जाएगा।

सुरक्षाबलों ने घटनास्थल की घेराबंदी

 

वहीं मिस्र के रेल प्राधिकरण ने एक बयान में कहा कि हादसा उस समय हुआ जब अलेक्जेंड्रिया से काहिरा जा रही ट्रेन पोर्ट सिटी की ओर से आ रही एक ट्रेन से टकरा गई। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने घटनास्थल की घेराबंदी कर ली है। बचाव दल बचे हुए लोगों की तलाश करने और पटरी पर से मलबा हटाने में जुटा है।

जांच के दिए गए आदेश

 

स्थानीय मीडिया ने स्वास्थ्य मंत्रालय के एक अधिकारी के हवाले से कहा कि काहिरा-अलेक्जेंड्रिया ट्रेन के चालक ने पुलिस के आगे आत्मसमर्पण कर दिया। उसे आगे की जांच के लिए अलेक्जेंड्रिया में अल-रामल पुलिस थाने भेज दिया गया है। मिस्र के अभियोजक-जनरल नबील सादिक ने जांच के आदेश दिए हैं।

राष्ट्रपति ने की पीड़ितों के प्रति संवेदना जाहिर

 

राष्ट्रपति अब्देल फतह अल सीसी ने पीड़ितों के प्रति संवेदना जाहिर की और सरकारी विभागों को मामले की जांच करने तथा घातक हादसे के कारणों का पता लगाने का आदेश दिया है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll