Jacqueline Fernandez is Upset From Salman Khan

दि राइजिंग न्यूज़

कोलकाता।

 

एनआरसी पर जारी विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। इसी कड़ी में तृणमूल कांग्रेस असम के राष्ट्रीय नागरिक पंजी के मसौदे के प्रकाशन के विरोध में शनिवार को पूरे पश्चिम बंगाल में रैलियां निकालेगी।

 

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने शुक्रवार को कोलकाता में कहा कि शनिवार की योजना से राज्य की राजधानी को बाहर रखा गया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को कोलकाता के मध्य भाग में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

चटर्जी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कोलकाता को छोड़कर, हम एनआरसी के विरोध में पूरे राज्य में रैलियां आयोजित करेंगे। राजधानी (कोलकाता) में रविवार को अलग से एक रैली निकाली जाएगी।’’

 

मंत्री ने भाजपा नीत असम सरकार पर एनआरसी मसौदे से बंगालियों को ‘‘जानबूझकर बाहर रखने’’ का आरोप लगाया। एनआरसी का पूरा मसौदा असम में 30 जुलाई को प्रकाशित हुआ जिसमें 3.29 आवेदकों में से 2.89 लाख नाम बाहर रखे गये हैं। 40 लाख से अधिक नाम इस सूची से बाहर रखे गये हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion