Kedarnath Crosses Rs 50 Crore Mark at Box Office

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खतरा है, उन्‍हें जान से मारने की धमकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस कमिश्नर को धमकी भरा ई-मेल आया है। इसमें प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस ई-मेल के बाद पुलिस प्रशासन व खुफिया एजेंसियों में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को एक लाइन का धमकी भरा ई-मेल मिला है। इस में मेल में पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। एक लाइन के इस मेल में 2019 का जिक्र किया गया है, साथ ही दिन और महीने के बारे में भी बताया गया है।

पुलिस का कहना है कि यह मेल असम के किसी जिले से भेजा गया है। मेल मिलने के बाद ही पुलिस इसकी तफ्तीश में जुट गई है।

पहले भी मिली है धमकी

आतंकी संगठन आइएसआइएस ने गोवा में एक गुमनाम पत्र भेजकर प्रधानमंत्री मोदी और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी थी। यूपी पुलिस ने रामवीर नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया था, जिसने मथुरा में होने वाली एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement