Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक और जवान को अगवा कर लिया है। परिवार का दावा है कि बीती रात कश्मीर के त्राल से उसको आतंकी उठा ले गए। अब तक जवान का कोई सुराग नहीं मिला है। मुदासिर अहमद नाम का ये जवान अवंतिपुरा के राशिपुरा में तैनात था। वहीं, पुलिस का कहना है कि मुदासिर को अगवा किए जाने की घटना की पुष्टि की जा रही है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे आतंकी

पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों को अगवा करने और हत्या करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब ताजा मामला पुलवामा के त्राल निवासी मुदासिर को अगवा करने का है। ये जवान राशिपुरा चौकी में खाना बनाने का काम करता था। बीती रात आतंकियों ने मुदासिर अहमद को त्राल से अगवा किया। परिजनों ने बताया कि बीती रात से मुदासिर अहमद का कोई सुराग नहीं मिल रहा है। इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम से पुलिस कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह और शोपियां से पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा किया था। डार की हत्या की जिम्मेदारी हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने ली थी ।

ऑपरेशन ऑलआउट से बौखलाए आतंकी

आतंकी राज्यपाल शासन में सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए हुए हैं। सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट तेज कर दिया है। सुरक्षाबलों ने 22 आतंकियों की हिटलिस्ट तैयार की है, जिसमें हिजबुल मुजाहिद्दीन के 11, लश्कर-ए-तैयबा के सात और जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी शामिल हैं। हाल ही में सेना ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के प्रमुख दाऊद अहमद सलाफी उर्फ बुरहान और उसके तीन सहयोगी को मार गिराया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement