Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के ऑपरेशन से घबराए हुए आतंकवादी लगातार स्थानीय नागरिकों को धमका रहे हैं। दरअसल, आतंकियों का एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें वो लोगों को कसम दिलवा रहे हैं। वीडियो के अनुसार, आतंकी स्थानीय लोगों को कसम दिला रहे हैं कि वह कभी राजनीतिक दलों के साथ काम नहीं करेंगे।

 

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि यह वीडियो शोपियां सेक्टर का है। इसमें आतंकी एक युवक को बंदूक की नोक पर कसम दिलवा रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों में आतंकियों के कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिसमें वह बंदूक ताने हुए दिखाई दे रहे हैं। जिस व्यक्ति को वीडियो में धमकाया जा रहा है वह पीडीपी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। उसे पहले किडनैप किया गया, धमकाया गया। और बाद में छोड़ दिया गया।

गौरतलब है कि घाटी में ऐसे कई लोग हैं जो मेनस्ट्रीम में आना चाहते हैं और लोकतंत्र का हिस्सा बनना चाहते हैं। लेकिन आतंकी समय-समय पर ऐसे वीडियो निकाल उन्हें डराने धमकाने की कोशिश करते हैं। 

 

पहले आया था जैश-हिज्बुल का वीडियो

 

हाल ही में “जैश-ए-मोहम्मद” और “हिज्बुल मुजाहिद्दीन” के आतंकवादियों का ऐसा वीडियो सामने आया था जिसमें वो हथियार लहराते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के जरिए आंतकियों की ओर से ये दिखाने की कोशिश हो रही है कि घाटी में अब भी उनकी पैठ बनी हुई है।

ऑपरेशन ऑलआउट से बौखलाए आतंकी

 

गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों का खात्मा करने के लिए भारतीय सेना की ओर से ऑपरेशन ऑलआउट चलाया जा रहा है। अब तक इस ऑपरेशन में हिजबुल मुजाहिद्दीन के 43 आतंकवादी, लश्कर-ए-तैयबा के 51 और जैश-ए-मोहम्मद के 15 आतंकवादी ढेर किए जा चुके हैं। इनके अलावा 69 आतंकवादी ऐसे भी मारे गए जिनके बारे में ये पता लगाया जाना बाकी है कि उनका ताल्लुक किन आतंकी संगठनों से था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement