Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

भारतीय सेना द्वारा जम्मू-कश्मीर में चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑलआउट से आतंकी संगठन बौखला गए हैं। सेना की आक्रामक कार्रवाई से डरकर ये आतंकी संगठन अब आपस में ही लड़ रहे हैं।

 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, आंतकियों के निशाने पर हिजबुल मुजाहिदीन का चीफ सैयद सलाउद्दीन है। हाफिज सईद और मौलाना अजहर जैसे आतंकी उसे पद से हटाना चाहते हैं। खुफिया रिपोर्टस से पता लगा है कि ISI से लश्कर और जैश के चीफ ने सलाउद्दीन को हटाने की मांग की है।

मिली जानकारी के मुताबिक ISI का मन है कि हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर अमीर खान और इम्तियाज खान चीफ बनें लेकिन आतंकी संगठनों का आपस में लड़ना एक नई कहानी बयां कर रहा है। इससे साबित होता है कि आतंकी संगठनों के आपस में संबंध मधुर नहीं हैं। 

 

भारतीय सेना इस समय जबरदस्त फॉर्म में है और तेजी से आतंकियों का सफाया कर रही है। ऐसे में आतंकियों का आपस में लड़ना यह दर्शाता है कि इस कार्रवाई से आतंकियों में बौखलाहट है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement