Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के कश्मीर दौरे के मद्देनज़र आतंकियों ने एलओसी के करीब कुपवाड़ा के पास सेना की पेट्रोल टीम पर बड़ा हमला कर दिया। खास बात यह है गृह मंत्री अपने इस दो दिवसीय दौरे के दौरान कुपवाड़ा का भी दौरा करेंगे।

 

यह आतंकी हमला भारत और पाकिस्तान के बीच हुए शांति समझौते के महज चार दिन के बाद ही हुआ है। कुपवाड़ा के केरान सेक्टर में उस समय हमला किया गया जब भारतीय सेना पेट्रोलिंग पर निकली थी।

भारतीय सेना की ओर से कहा गया है कि हम हमले में 2 जवान घायल हुए हैं। सेना की ओर से ऑपरेशन जारी है। यह हमला ऐसे समय हुआ कि जब गृह मंत्री राजनाथ सिंह श्रीनगर में हैं और वहां कई कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले हैं। वह वहां एक स्पोर्ट्स कॉन्क्लेव में हिस्सा लेंगे और वहां आतंकवाद रोधी अभियानों (एंटी-टेररिस्ट ऑपरेशन) को स्थगित करने के निर्णय की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही वे सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा का भी दौरा करेंगे।

 

राजनाथ सिंह की यात्रा के दौरान रोजगार सृजन और युवाओं को आकर्षित करने के लिए खेल आधारभूत सुविधाओं से संबंधित विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया जा सकता है। केंद्र की ओर से 16 मई को आतंकवाद रोधी अभियानों को स्थगित करने की घोषणा के बाद से यह दूसरी उच्च स्तरीय यात्रा है। वह अपने यात्रा के दूसरे दिन यानी कल कुपवाड़ा का दौरा करेंगे।

वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच 4 जून को हुए संघर्ष विराम के बाद बीएसएफ की ओर से कहा गया था कि सीजफायर का उल्लंघन किया गया तो जवाबी कार्रवाई की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement