Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला हुआ है। यहां के अचबल चौक पर आंतकियों ने करीब 10 मिनट तक CRPF के जवानों पर गोलियां बरसाईं और उसके बाद भाग खड़े हुए। गोलीबारी में घायल एक अफसर इलाज के दौरान शहीद हो गया जबकि एक जवान अस्पताल में भर्ती है। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

एक हफ्ते में तीसरी बार हमला

हफ्तेभर में यह तीसरा मौका है जब घाटी में सीआरपीएफ के दस्ते को निशाना बनाया गया है। इससे पहले सोमवार को पुलवामा में CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया था। इसी दिन त्राल इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने गस्त कर रही पेट्रोलिंग पार्टी पर ग्रेनेड फेंका था। आतंकियों ने यहां CFPF के वाहन को भी निशाना बनाया था।

घाटी में लश्कर कमांडर बुरहान वानी की दूसरी बरसी के बाद भी सुरक्षाबलों और पत्थरबाजों के बीच हिंसक झड़प हुई थी। सुरक्षाबलों के मुताबिक हमलावरों में पत्थरबाजों के भेष में आतंकी भी भीड़ का हिस्से थे। इस कार्रवाई में 3 स्थानीय नागरिकों की मौत हो गई थी। पिछले कुछ दिनों से सुरक्षाबलों पर हमले की वारदातों में इजाफा हुआ है और लगातार सीआरपीएफ पार्टी को निशाना बनाकर हमले किए जा रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement