Actress Jaya Bachchan Slams on Fan For Clicking Images

दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

पंजाब में कश्मीरी आतंकवादी जाकिर मूसा के छिपे होने को लेकर इंटेलिजेंस ब्यूरो, सीआईडी और आर्मी इंटेलिजेंस ने इनपुट जारी किया गया है। फिरोजपुर और भटिंडा के पास सिख भेष में जाकर मूसा के छिपे होने की तस्वीरें सामने आई हैं। भेष बदलकर सिख युवक के रूप में जाकिर मूसा के छिपे होने की पुख्ता इंफॉर्मेशन के बाद पंजाब में हाई अलर्ट जारी किया है।

गौरतलब है कि जाकिर मूसा अलकायदा का कमांडर है, बीते दिनों से ही उसके लगातार मूव होने की खबरें थीं। पहले पंजाब और फिर राजस्थान में जाकिर मूसा के होने की खबरें थीं। इससे पहले भी इनपुट था कि मूसा करीब 7 साथियों के साथ पंजाब में घुसा था। अभी कुछ दिन पहले ही जाकिर मूसा अपने साथियों के साथ अमृतसर में देखा गया था। यही कारण है कि पुलिस पंजाब में कई ड्रम स्मगलरों के घरों में छापा मार रही है जिसके बारे में अंदेशा है कि उनके आतंकियों के साथ संबंध हो सकते हैं, साथ ही सीमापार से हथियारों और नशीली चीजों के अवैध स्मगलिंग में शामिल भी हों।

 

मालूम हो कि जाकिर बुरहान वानी के इलाके त्राल का रहने वाला है, जिसने 2016 में 8 जुलाई को वानी की मौत के बाद ग्रुप का नेतृत्व संभाला था। मूसा का असली नाम ज़ाकिर रशीद भट है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement