Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्‍यूज

श्रीनगर।

 

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है। शनिवार शाम से शोपियां जिले में आतंकियों से चल रही मुठभेड़ अब खत्म हो गई है। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है, हालांकि इसमें दो जवान भी शहीद हो गए हैं, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शोपियां के अवनीरा गांव में मुठभेड़ चली और स्थानीय स्तर पर इस इलाके को बगदाद के नाम से जाना जाता है।

 

वहीं इससे पहले जम्मू-कश्मीर में दो जगह एनकाउंटर में तीन भारतीय जवान शहीद हो गए। दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में दो जवान तो वहीं पुंछ में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया।

 

 

शोपियां के अवनीरा गांव में आतंकी छिपे थे। सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। जिसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी और फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए, जबकि तीन घायल हो गए।

 

पुंछ में पाकिस्तान ने की फायरिंग

वहीं, पुंछ की कृष्णा घाटी में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से भारतीय चौकियों पर फायरिंग की गई। जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। पाकिस्तान की फायरिंग में शहीद हुए सूबेदार जगराम सिंह तोमर मध्यप्रदेश के रहने वाले थे। 42 साल के जगराम के परिवार एक बेटा और एक बेटी हैं। इस साल अब तक 40 जवान शहीद हो चुके हैं। इस गोलीबारी में कल 40 साल की एक महिला की भी मौत हो गई थी।

 

 

इस साल एक अगस्त तक पाकिस्तानी सेना की तरफ से संघर्षविराम उल्लंघन की 285 घटनाएं हुई हैं। वहीं साल 2016 में यह आंकड़ा 228 से काफी कम था।

 

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में सेना ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है। बांदीपुरा के हाजिन इलाके में आतंकियों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों पर हमला किया। इस हमले में सुरक्षाबलों के घायल होने की खबर नहीं है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll