Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

तेलंगाना।

 

तेलंगाना में आज प्रचार का आखिरी दिन है। इसी के मद्देनज़र, ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर कांग्रेस और भाजपा दोनों को आड़े हाथों लिया। ओवैसी ने कहा, "राहुल गांधी की वजह से कांग्रेस हार रही है। वो जनेऊधारी हिंदू हैं। राहुल कहते हैं- मेरा हाथ चूम लो, मेरे साथ आ जाओ। कांग्रेस से कोई मुस्लिम सांसद नहीं जीतता। राहुल बताएं कि ट्रिपल तलाक के मसले पर कांग्रेस ने भाजपा का समर्थन क्यों किया।"

एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी, राहुल के उस आरोप से खासे खफा नजर आए जिसमें उन्होंने टीएसआर को भाजपा की बी टीम और ओवैसी की पार्टी को भाजपा की सी टीम बताया था। इस पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा, "मोदी राष्ट्रवाद का तो राहुल सेक्यूलरिज्म का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं। कांग्रेस का सेक्यूलरिज्म धोखा है। हम इन दोनों से कह रहे हैं, जो बरसों से आप लाला की दुकान चला रहे हैं, इसे बंद कर दीजिए। हमें आपके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।"

 

ओवैसी ने एक सवाल के जवाब में राज ठाकरे के उस आरोप पर भी बात की जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा, ओवैसी की मदद से दंगे कराने की योजना बना रही है। ओवैसी ने कहा कि इन लोगों को लगता है कि ओवैसी कोई एक टैबलेट है जिसे लेने से इन्हें ताकत मिल जाती है। उनका ग्राफ गिर रहा है, इसलिए मेरा नाम ले रहे हैं। इन्हें छूट है। ये नाम लेने के लिए आजाद हैं। ओवैसी ने भरोसा जताया कि मौजूदा मुख्यमंत्री केसीआर दोबारा सत्ता संभालेंगे। तेलंगाना में 7 दिसंबर को मतदान होना है। नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement