Home Top News Tejashwi Yadav Comments On Lalu Yadav Verdict Of Fodder Scam

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

पार्टी बैठक में तेजस्वी ने पढ़ी जेल से लिखी लालू की चिट्ठी, बोला- पार्टी एकजुट

Home | 06-Jan-2018 17:15:03 | Posted by - Admin
   
Tejashwi Yadav Comments on Lalu Yadav Verdict of Fodder Scam

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

लालू यादव को सजा का ऐलान होने से चंद मिनट पहले उनके सुपुत्र तेजस्वी यादव ने पार्टी की एकजुटता दिखाते हुए मोदी सरकार और नीतिश कुमार पर जमकर हमला बोला। शनिवार दोपहर को लालू यादव के घर पर आरजेडी की बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनके पिता ने जेल से एक चिट्ठी लिखी थी, जिसे आज की बैठक में पढ़ा गया। उनका ये संदेश पूरे बिहार में पहुंचाएंगे।

 

तेजस्वी ने बताया कि बैठक में सांसद, विधायक, पार्षद से लेकर जिला-ब्लाक स्तर तक के पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में लालू जी ने संघर्ष का जो ऐलान किया था, उसे आगे बढ़ाने पर चर्चा की गई। बैठक में पार्टी की आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया।

तेजस्वी ने बताया कि लालू जी ने बिहारवासियों के लिए एक खत लिखा है। उसे बिहार के जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। आज की बैठक में चिट्ठी पढ़ी गई। उनके संदेश को गांवों तक पहुंचाना है। पार्टी में फूट के अंदेशे के बीच तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है। पार्टी और ताकतवर होगी। मकर संक्रांति तक हम अपने मालिक यानि जनता के बीच जाएंगे।

 

तेजस्वी ने भाजपा और नीतिश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने जिन्हें चुना, वे आज कारागार में है। जिन्हें नहीं चुना, वे चोर दरवाजे से सत्ता में बैठे हैं। भाजपा के लोग, खासकर नीतिश कुमार को सर्वाधिक डर था।

आज आरजेडी की बैठक बुलाए जाने के पीछे एक महत्वपूर्ण कारण ये था कि अगर लालू प्रसाद यादव को तीन साल से ज्यादा की सजा होती है तो पार्टी की आगे की रणनीति क्या होगी, किसके नेतृत्व में पार्टी को आगे बढ़ाया जाएगा। इसके लिए प्रखंड स्तर से लेकर राज्य स्तर के नेताओं और कार्यकर्ताओं तक को बुलाया गया। इससे पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव को हमने नेता मान लिया है और साल 2020 में सब कुछ उन्हीं के नेतृत्व में होगा।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news