Home Top News Tejashwi Yadav Comments On Lalu Yadav Verdict Of Fodder Scam

बीजिंग: सुषमा स्वराज ने किर्गिजस्तान के विदेश मंत्री से मुलाकात की

अमरेली: SP जगदीश पटेल को CID क्राइम ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

VHP अध्यक्ष कोकजे बोले- राम मंदिर पर हमारे पक्ष में आएगा फैसला

वेंकैया नायडू ने CJI के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव के नोटिस को खारिज किया

आज महाभियोग प्रस्ताव खारिज होने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी कांग्रेस

पार्टी बैठक में तेजस्वी ने पढ़ी जेल से लिखी लालू की चिट्ठी, बोला- पार्टी एकजुट

Home | Last Updated : Jan 06, 2018 05:20 PM IST
   
Tejashwi Yadav Comments on Lalu Yadav Verdict of Fodder Scam

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

लालू यादव को सजा का ऐलान होने से चंद मिनट पहले उनके सुपुत्र तेजस्वी यादव ने पार्टी की एकजुटता दिखाते हुए मोदी सरकार और नीतिश कुमार पर जमकर हमला बोला। शनिवार दोपहर को लालू यादव के घर पर आरजेडी की बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनके पिता ने जेल से एक चिट्ठी लिखी थी, जिसे आज की बैठक में पढ़ा गया। उनका ये संदेश पूरे बिहार में पहुंचाएंगे।

 

तेजस्वी ने बताया कि बैठक में सांसद, विधायक, पार्षद से लेकर जिला-ब्लाक स्तर तक के पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में लालू जी ने संघर्ष का जो ऐलान किया था, उसे आगे बढ़ाने पर चर्चा की गई। बैठक में पार्टी की आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया।

तेजस्वी ने बताया कि लालू जी ने बिहारवासियों के लिए एक खत लिखा है। उसे बिहार के जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। आज की बैठक में चिट्ठी पढ़ी गई। उनके संदेश को गांवों तक पहुंचाना है। पार्टी में फूट के अंदेशे के बीच तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है। पार्टी और ताकतवर होगी। मकर संक्रांति तक हम अपने मालिक यानि जनता के बीच जाएंगे।

 

तेजस्वी ने भाजपा और नीतिश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने जिन्हें चुना, वे आज कारागार में है। जिन्हें नहीं चुना, वे चोर दरवाजे से सत्ता में बैठे हैं। भाजपा के लोग, खासकर नीतिश कुमार को सर्वाधिक डर था।

आज आरजेडी की बैठक बुलाए जाने के पीछे एक महत्वपूर्ण कारण ये था कि अगर लालू प्रसाद यादव को तीन साल से ज्यादा की सजा होती है तो पार्टी की आगे की रणनीति क्या होगी, किसके नेतृत्व में पार्टी को आगे बढ़ाया जाएगा। इसके लिए प्रखंड स्तर से लेकर राज्य स्तर के नेताओं और कार्यकर्ताओं तक को बुलाया गया। इससे पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव को हमने नेता मान लिया है और साल 2020 में सब कुछ उन्हीं के नेतृत्व में होगा।

 


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...