Kareena Kapoor Will Work With SRK and Akshay Kumar in 2019

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी आज पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होनी है। शादी को लेकर दोनों परिवारों में तैयारियां जमकर चल रही हैं। लालू के घर शुक्रवार को तेज प्रताप की हल्दी कलश की रस्म पूरी की गई। तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में देश के बड़े सियासतदानों के पहुंचने की उम्मीद है।

 

एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, जदयू के बागी नेता शरद यादव, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बाबूलाल मरांडी और मशहूर वकील राम जेठमलानी का इस शादी में शामिल होने का कार्यक्रम तय है, वहीं दूसरी तरफ प्रियंका गांधी वाड्रा की भी शादी में शिरकत करने की संभावना है।

हालांकि, लालू के बेटे की शादी में जिस विशिष्ट अतिथि पर सबकी नजरें होंगी वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। नीतीश कुमार तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में शामिल होने के लिए शाम में वेटरनरी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे। दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल महागठबंधन से अलग होने के बाद यह नीतीश कुमार की लालू के साथ पहली मुलाकात होगी। बिहार की राजनीति के दोनों दिग्गज पिछली बार महागठबंधन टूटने से पहले एक दूसरे के आमने सामने हुए थे।

 

प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में भी नीतीश कुमार और लालू की मुलाकात को लेकर काफी दिलचस्पी दिखाई जा रही है। सूत्रों की मानें तो आरजेडी और जेडीयू के नेताओं की नजर नीतीश और लालू के मुलाकात पर ही है। वह किस तरीके से मिलते हैं और उनके हाव-भाव कैसे होते हैं, इसको लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है।

आरजेडी के विधायक और लालू के करीबी भोला यादव की मानें तो इस शादी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल होने वाली थी, मगर सुरक्षा कारणों से इन दोनों के विवाह में शामिल होने को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll