Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

तेजप्रताप यादव शनिवार को पत्नी से तलाक लेने के फैसले के मामले में अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची पहुंचे थे। लेकिन लौटते समय अपने घर पटना नहीं लौटे बल्कि बीच में ही कहीं और चले गए थे। तेज प्रताप यादव गया से सीधे बनारस पहुंच गए। यादव गया से सीधे बनारस पहुंचे और बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना की।

 

बनारस पहुंचने के बाद तेज प्रताप ने कहा कि गायब नहीं हुआ था, पूजा-अर्चना करने आया हूं। पूजा के बाद तेज प्रताप काफी खुश नजर आ रहे थे और कहा कि जल्द ही बहुत कुछ अच्छा होने वाला है। तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस अस्पताल रांची में कुछ ही देर के लिए मिले और स्थानीय एमएलए के मुताबिक वे बोध गया के एक होटल में रुके थे और सोमवार को दोपहर में पटना के लिए कह कर रवाना हो गए थे।

 

अदालत में तलाक की अर्जी देने की खबर का खुलासा होने के बाद से ही तेज प्रताप यादव पटना स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास में आने से कतरा रहे हैं। यही कारण है कि पिता से मुलाकात के बहाने बोधगया से बनारस घूम रहे हैं। तेज प्रताप ने मीडिया को बतया था कि अपने पिता से मिलने के बाद भी वे अपनी 6 महीने पहले हुई शादी को तोड़ने के फैसले पर अडिग रहेंगे और कहा कि कोई भी दबाव भरी जिंदगी नहीं जी सकता।

 

चंद्रिका राय के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक पत्नी ऐश्वर्या राय के सामने आने से वह बचना चाह रहे हैं और ऐश्वर्या के सवालों का सामना करने की हिम्मत तेज प्रताप में नहीं है। ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय व उनके परिवार से लालू फैमिली संपर्क बनाए हुए हैं। इसी क्रम में तेजस्वी यादव चंद्रिका राय से मिलने उनके बेली रोड स्थित आवास पर भी गए। तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या अपने ससुराल में ही हैं। दोनों परिवारों में सामान्य दिनों की तरह ही कामकाज हो रहा है, लेकिन तेजप्रताप के वापस नहीं लौटने से मायूसी छायी हुई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement