Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के 11 अगस्त को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू को निमंत्रण भेजा गया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान की पार्टी पीटीआई का न्योता सहर्ष स्वीकार भी किया है लेकिन भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि भारत से जो भी इमरान के शपथ ग्रहण में शामिल होगा उसे गद्दार माना जाएगा।

 

स्वामी ने साफ शब्दों मे कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू सिर्फ क्रिकेटर ही नहीं हैं, वह देश के सांसद रहे हैं। यदि वे इस समारोह में जाते हैं तो उन्हें भी गद्दार माना जाएगा। स्वामी ने इमरान की तुलना मुहम्मद गोरी से करते हुए कहा कि महाराणा प्रताप ने मोहम्मद गोरी को मौका दिया था। सब जानते हैं क्या हुआ।

स्वामी का कहना है कि इमरान के ताजपोशी में जाने वालों के भारत लौटने पर उन्हें निगरानी के दायरे में लाकर उनपर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए। बता दें कि पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह ने इमरान खान का न्योता को स्वीकार कर करते हुए कहा है कि यह सम्मान की बात है। मैंने निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। इमरान खान पर भरोसा किया जाना चाहिए।  खिलाड़ी पुल बनाता है, बैरियर्स को तोड़ता है और लोगों को जोड़ता है। सिद्धू का कहना है कि उन्हें इमरान में आशा की किरण दिखती है।

 

वहीं बॉलिवुड अभिनेता आमिर खान ने किसी भी तरह के निमंत्रण मिलने से इनकार किया है। जिसपर टिप्पणी करते हुए स्वामी ने कहा है कि वे आमिर को सलाम करते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement