Home Top News Son Killed Mother Due To Her Illness And Careness

AAP के 20 विधायकों की सदस्यता खत्म, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

गुरुग्राम: फिल्म पद्मावत के खिलाफ करणी सेना का विरोध प्रदर्शन

सहारनपुर: तीनों सिपाहियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

CPI(M) की बैठक में जबर्दस्त हंगामा, कांग्रेस से गठबंधन पर विवाद

हम पड़ोसी पाक से अच्छे संबंध चाहते हैं लेकिन वो हरकतें नहीं रोकता: राजनाथ सिंह

मां बीमार थी, छुटकारा पाने के लिए बेटे ने छत से फेंका

Home | 05-Jan-2018 12:50:57 | Posted by - Admin
   
Son Killed Mother due to her Illness and Careness

दि राइजिंग न्यूज़

राजकोट।

 

कहतें हैं मां का दर्ज़ा भगवान से भी उपर होता है, लेकिन अगर कोई बेटा अपने हाथों से जन्म देने वाली मां को भगवान के पास उपर भेज दे तब! राजकोट में मानवता को शर्मसार करने देने वाला एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपनी मां की छत से फेंककर मार डाला।  बताया जा रहा है कि आरोपी की मां को ब्रेन हैमरेज था। वह चलने फिरने में लाचार थी। मां के देखभाल और इलाज से तंग आकर बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया।

 

पुलिस ने आत्महत्या मान, फाइल कर दी थी बंद

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजकोट में गांधीग्राम के दर्शन एवेन्यू में रहने वाली जयश्रीबेन विनोदभाई नाथवानी की बिल्डिंग की छत से गिरने के बाद मौत हो गई थी। यह घटना करीब दो माह पहले की है। पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या मानकर फाइल बंद कर दी थी।

गुमनाम चिट्ठी खुलवाई फाइल

हादसे के करीब दो माह बाद पुलिस को एक गुमनाम चिट्ठी आई। जिसके आधार पर फिर जांच शुरु हुई। जब पुलिस ने सोसायटी के सीसीटीवी खंगाले तो हैरान रह गए। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी संदीप अपनी मां को लिफ्ट से छत की ओर ले जाते दिखा।

 

पहले तो आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने सच उगला। राजकोट के डीसीपी करनराज वाघेला ने बताया कि संदीप पहले गुमराह कर्ता था। पहले उसने बताया कि वह मां को पूजा के लिए लेकर गया था।

इसके बाद जब पुलिस ने पूछा कि मां ने ढाई फुट ऊंची रेलिंग कैसे पार की, तो वह चुप हो गया। जब पुलिस ने सख्ती से पूछा तो उसने मां को छत से फेंकने की बात क़ुबूल कर ली। आरोपी ने बताया कि वह मां की बीमारी से परेशान था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news