Home Top News Smriti Irani Attacks On Rahul Gandhi In Surat

केजरीवाल सख्त ऐक्शन की बात करते हैं फिर स्कूलों ने कैसे बढ़ाई फीस: मनोज तिवारी

गुजरात चुनाव: EVM और VVPAT को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची गुजरात कांग्रेस

बठिंडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर जख्मी

गुरमीत राम रहीम के दो करीबी समर्थक बने सरकारी गवाह

राज्यसभा में सबूत दें या फिर पूरे देश से माफी मांगें पीएम: गुलाम नबी आजाद

गुजरात चुनाव: सूरत में स्‍मृति ईरानी का राहुल पर तंज!

Home | 03-Dec-2017 22:55:35 | Posted by - Admin
   
Smriti Irani Attacks on Rahul Gandhi in Surat

दि राइजिंग न्‍यूज

अहमदाबाद।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी कांग्रेस को हर कदम पर घेरने की कोशिश कर रही है। अब केंद्रीय स्मृति ईरानी ने यूपी चुनाव से ठीक पहले तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गधे वाले बयान पर राहुल गांधी को घेर लिया है। यूपी चुनाव में सपा और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ रहे थे।

 

 

सूरत में एक जनसभा के दौरान स्मृति ने अखिलेश के उस बयान को गुजराती अस्मिता से जोड़ते हुए कहा कि यह चुनाव सिर्फ बीजेपी का नहीं है, बल्कि यह हर गुजराती का चुनाव है। उन्होंने लोगों को याद दिलाते हुए कहा कि यूपी में राहुल गांधी और उनके मित्र अखिलेश यादव ने गुजरातियों को गधा कहा था।

 

स्मृति ने कहा कि मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के पहले जो बैंक गरीबों के लिए अपने दरवाजे बंद कर चुके थे, अब वही गरीबों के दरवाजे जा-जाकर जनधन खाते खोलने को कह रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि लक्ष्मी हाथ पकड़ कर नहीं, बल्कि कमल पर बैठ कर आती हैं।

 

 

ये बयान दिया था अखिलेश ने

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनाव से पहले 20 फरवरी 2017 को रायबरेली की रैली में कहा था कि- टीवी पर विज्ञापन आता है जिसमें एक गधा आता है। हम सदी के महानायक से कहेंगे कि गुजरात के गधों का प्रचार बंद करिये। गुजरात के लोग गुजरात के गधों का प्रचार कराते हैं। श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं, ना जाने कौन उनको ये सब बताता है। अब ऐड गधे के भी होने लगे, देश कहां जाता है। अखिलेश के उस बयान पर खूब हो-हल्ला मचा था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news