Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

आजमगढ़।

 

यूपी के आजमगढ़ जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर है। यहां के एक गांव में धार्मिक अनुष्ठान के दौरान भोज के लिए खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फट गया। घटना में छह लोगों की मौत हो गई।

 

जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोटवा गांव में धार्मिक अनुष्ठान के दौरान भोज के लिए खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई। इस दौरान तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया। आग को बढ़ते देख घर में मौजूद लोग ने बगल के कमरे में छिप गए।

इस दौरान धुंए से पूरा कमरा भर गया। दुएं के कारण चार महिलाओं सहित कुल आठ लोग बेहोश हो गए। किसी तरीके से लोगों ने अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। 

 

यहां डॉक्टर्स ने चार महिलाओं सहित दो बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। एक किशोरी समेत दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। हृदय विदारक घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

एक गलती बन गई काल...

कोटवा गांव में रामताजी देवी (80) पत्नी स्व. बलेसर ने गुरुमंत्र लिया था। इस उपलक्ष्य में घर पर भोज का आयोजन किया गया था। घर पर काफी संख्या में रिश्तेदार और परिचित जुटे हुए थे। घर के अंदर भोज के लिए खाना बनाने के कार्य चल रहा था।

 

दोपहर डेढ़ बजे के आसपास लीक होने के कारण गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली। मौके पर भगदड़ मच गई। अंदर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। इससे पहले की लोग आग बुझा पाते सिलेंडर धमाके साथ फट गया। इससे आग और तेजी से बढ़ने लगी।

घर में मौजूद कुछ लोग एक कमरे में छिप गए। लेकिन ये उनके लिए काल साबित हुई। पूरा कमरा धुएं से भर गया। बाहर आग था, निकलने का कोई रास्ता नहीं था। अंदर छिपे लोग बेहोश होकर गिर पड़े। किसी तरह आग बुझाई गई तो अंदर फंसे लोगों को निकाला गया और एंबुलेंस से उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement