These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

यूपी में सुबह की शुरुआत एक दर्दनाक हादसे से हुई। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस ने नौ छात्रों को कुचल दिया। घटना कन्नौज जिले के पास की है। घटना सुबह करीब साढ़े तीन बजे की है। एक्सप्रेस वे पर बस ने नौ छात्रों को कुचल दिया। हादसे में सात छात्रों ने अब तक दम तोड़ दिया है। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

तालग्राम और तिर्वा की पुलिस और क्षेत्राधिकारी कन्नौज मौके पर पहुंचे हैं। मृतकों में विजय कुमार पुत्र हीरालाल, महेश कुमार गुप्ता पुत्र कृष्णमुरारी गुप्ता, अभय प्रताप सिंह पुत्र देवेन्द्र कुमार सिंह, मिथिलेश कुमार पुत्र राजेन्द्र प्रसाद, विशाल कुमार पुत्र प्रकाश चन्द्र, जितेंद्र कुमार यादव पुत्र यशवंत यादव, सतीश पुत्र रामफेर शामिल हैं।

कैलाशी देवी केशव प्रसाद बीटीसी कॉलेज बदरा, खजनी (गोरखपुर) और प्रेमादेवी इंटर कॉलेज (संत कबीरनगर) की 12 बसों से करीब 500 छात्र-छात्राएं हरिद्वार जा रहे थे। कन्नौज के पास छात्रों की बस बस का डीजल खत्म हो गया। जिसकी वजह से बसों के एक्सप्रेस वे पर खड़ा कर दिया। कुछ छात्र बसों से उतरकर एक्सप्रेस वे के आसपास खड़े हो गए।

 

इसी दौरान कन्नौज के तालग्राम के पास रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई और उसने 9 छात्रों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में 7 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक सभी छात्र संतकबीरनगर के प्रेमादेवी इंटर कालेज से बीटीसी कर रहे थे। घायल छात्रों को कन्नौज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement