Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

जम्‍मू-कश्‍मीर।

 

भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि ये खून-खराबा हमें कहीं नहीं ले जाएगा। महबूबा ने भारत-पाकिस्तान के बीच वार्ता पर जोर देते हुए कहा कि दोनों तरफ से इंसान ही मारे जा रहे हैं। उन्होंने भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से अपील की है कि दोनों देश आपसी रिश्ते को मजबूत कर कश्मीर मसले का हल निकालें।

 

 

यह बातें उन्‍होंने जम्मू-कश्मीर के बिजबेहरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। दरअसल, जम्मू-कश्मीर के दो बार मुख्यमंत्री रहे और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के संस्थापक मुफ्ती मोहम्मद सईद की आज दूसरी पुण्यतिथि मनाई गई। महबूबा ने अपने पिता की याद में एक ट्वीट कर कहा, “उनका मुझ पर अडिग विश्वास मेरे लिए सबसे उम्दा तोहफा था।”

 

 

 

गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में कड़वाहट लगातार बढ़ती जा रही है। सीमा पार से आतंकवाद और घुसपैठ जारी है। शनिवार को ही सोपोर में आतंकियों द्वारा प्लांट किए गए IED से हुए धमाके में सीआरपीएफ के चार जवान शहीद हो गए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement