Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

पांच मार्च से शुरू हुए संसद के बजट सत्र में हंगामे के कारण कुछ काम नहीं हो पाया है। पहले नीरव मोदी मामले के कारण विपक्ष ने हंगामा किया और अब बुधवार को मूर्तियां तोड़े जाने की घटनाओं पर सरकार को घेरे हुए है। ऐसे में सदन का कामकाज ठप पड़ा है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सभापति वेंकैया नायडू को चिट्ठी लिख कहा है कि जिस दिन सदन की कार्यवाही नहीं चलेगी उस दिन का भत्ता ना दिया जाए।

 

संजय सिंह ने ये खत तीनों आप सांसदों की तरफ से लिखा है। उन्होंने ट्वीट किया कि “किसानों, छात्रों और आम आदमी को भरोसा होता है, सदन में उनके मुद्दों पर चर्चा होगी और समाधान निकलेगा, लेकिन 3 दिन से सब कुछ ठप आज AAP के तीनों सांसदों ने सभापति को लिखकर दिया कार्यवाही नहीं तो भत्ता नहीं।”

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी की तरफ से संजय सिंह के अलावा, सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता सांसद हैं। दोनों के चुनाव पर काफी हंगामा हुआ था।

 

मूर्ति तोड़ने को सभापति ने बताया पागलपन

मूर्ति तोड़ने की घटनाओं पर सदन में हंगामे के बीच सभापति वेंकैया नायडू ने कहा कि मीडिया रिपोर्ट के जरिए उन्हें मूर्ति तोड़े जाने की घटना का पता चला है। उन्होंने कहा कि जो लोग भी ऐसा कर रहे हैं ये उनका पागलपन दर्शाता है।

नायडू ने कहा कि ये घटनाएं तमिलनाडु, त्रिपुरा और पश्चिम बंगाल में हुई हैं और मुझे भरोसा है कि संबंधित एजेंसियां इस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगी। इसके बाद सदन में सांसदों का हंगामा शुरू हो गया। मूर्ति तोड़े जाने के अलावा आंध्रप्रदेश को विशेष दर्जा, नीरव मोदी घोटाले को लेकर विपक्ष सदन में प्रदर्शन कर रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement