Home News Sangeet Natya Academy Play In Lucknow

श्रीलंका के जाफना जेल में भेजे गए तमिलनाडु से गिरफ्तार 16 मछुआरे

व्यापम केस में CBI ने 95 लोगों के खिलाफ फाइल की चार्जशीट

त्रिपुरा: BJP कार्यकर्ता की हत्या, CPM पर लगाए आरोप

72,400 असॉल्ट राइफल्स और 93,895 कार्बाइन्स की खरीद को मंजूरी

अहमदाबाद: प्रवीण तोगड़िया से अस्पताल में मिले कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया

प्रतिभागियों ने मंच पर बिखेरे जलवे

Events Lucknow | 8-Jan-2017 07:05:58 PM | Posted by - Admin
  • संगित नाटक अकादमी के सभागार में कलाकारों ने दी प्रस्‍तूति

   
sangeet natya academy play in lucknow
दि राइजिंग न्‍यूज।

08 जनवरी, लखनऊ।

जय देव जय देव..., बम बम बोले मस्ती में डोले..., आज की पार्टी मेरी तरफ से... जैसे गीतों पर जब बच्चों ने डांस किया तो, पूरा सभागार तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा। कार्यक्रम में एक तरफ बच्चों ने वेस्टर्न डांस की प्रस्तुति दी, वहीं शास्त्रीय नृत्य में भी बच्चों ने भावपूर्ण नृत्य कर सभी की वाहवाही लूटी।


मौका था लिरिक्स अकादमी की ओर से आयोजित वार्षिकोत्सव यूजिकोत्सव का। जिसमें बच्चों के साथ युवाओं ने भी अपनी प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत गणेश स्तुति से हुई, जिसमें बच्चों ने शानदार नृत्य कर लोगों को मंत्रमुग्ध किया। उसक बाद युवाओं ने ताल से ताल... पर भावपूर्ण कथक कर शिव तांडव की प्रस्तुति दी। इसमें अदारिका, आदया, आन्या, आशुतोष, आयुष, आर्यन, धु्रव, नीतू, नंदनी आदि ने प्रस्तुति दी। वहीं बच्चों ने लागा चुनरी में दाग... समूह गीत की प्रस्तुति देकर अपने सुर बिखेरे।


इसमें आदित्य,अंजलि, अंकिता, अनुज, अरीशा आदि ने सुर लगाएं। इसके अलवा इस शाने करम का क्या कहना..., मोहे रंग दो लाल... गीत पर अनुभ, भव्या, देवांशी, गार्गी, मेघा आदि ने शानदार कथक कर दर्शकों की तालियां बटोरी।


वहीं भरतनाट्यम कलाकारों ने पुष्पांजलि की बेहतरीन प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में न सिर्फ बच्चों ने उनकी मम्मीयों ने भी बॉलीवुड डांस परफार्म कर दर्शकों को अचम्भित कर दिया। 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news