Home Top News Road Accident In Delhi Due To Dense Fog

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन बने माता पिता, बेटे का जन्म

हमें उम्मीद है आने वाले समय में कुछ नक्सली सरेंडर करेंगे: महाराष्ट्र DGP

दिल्ली: मानसरोवर पार्क के झुग्गी-बस्ती इलाके में लगी आग

कांग्रेस का लक्ष्य है "हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी साथ ले डूबेंगे": मीनाक्षी लेखी

कावेरी जल विवाद: विपक्षी पार्टियों का मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन

कोहरे का कहर: दिल्ली में हुए हादसे में पांच पावरलिफ्टर्स की मौत

Home | Last Updated : Jan 07, 2018 04:10 PM IST
   
Road Accident in Delhi due to Dense Fog

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

रविवार सुबह दिल्ली में घने कोहरे के कारण एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें पांच पावरलिफ्टिंग प्लेयर्स की मौत हो गई। इसके अलावा दो पावरलिफ्टिंग खिलाड़ी घायल भी हुए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, हादसा दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर सुबह चार बजे हुआ। दुर्घटना घने कोहरे के कारण हुई है। 

 

 

पुलिस ने बताया कि हादसा उत्तर-पश्चिम दिल्ली में अलीपुर थाने के सिंघू सीमा के नजदीक हुआ है। पुलिस के मुताबिक, चालक तेज रफ्तार के कारण कार पर नियंत्रण खो बैठा जो पहले डिवाइडर से टकराई और फिर खंभे से भिड़ गई। इस हादसे में घायल खिलाड़ी सक्षम यादव ने भी रविवार को दम तोड़ दिया। सक्षम दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले थे।

 

 

सक्षम और उनके साथी रोहित को हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सक्षम की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि रोहित का इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि रोहित का जन्मदिन था और मित्र उसकी सालगिरह का जश्न मना रहे थे।

 

 

सक्षम यादव को दिल्ली के शालीमार बाग में स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रोहिणी के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया कि मृतकों की पहचान टिकमचंद, सौरभ, अक्षय और हरिश राय के रूप में हुई।

 

पुलिस ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है क्या यह शराब पीकर वाहन चलाने का मामला है क्योंकि कार में से शराब की बोतलें बरामद हुई थीं।

 


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...



Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...