Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

रविवार सुबह दिल्ली में घने कोहरे के कारण एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें पांच पावरलिफ्टिंग प्लेयर्स की मौत हो गई। इसके अलावा दो पावरलिफ्टिंग खिलाड़ी घायल भी हुए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, हादसा दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर सुबह चार बजे हुआ। दुर्घटना घने कोहरे के कारण हुई है। 

 

 

पुलिस ने बताया कि हादसा उत्तर-पश्चिम दिल्ली में अलीपुर थाने के सिंघू सीमा के नजदीक हुआ है। पुलिस के मुताबिक, चालक तेज रफ्तार के कारण कार पर नियंत्रण खो बैठा जो पहले डिवाइडर से टकराई और फिर खंभे से भिड़ गई। इस हादसे में घायल खिलाड़ी सक्षम यादव ने भी रविवार को दम तोड़ दिया। सक्षम दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले थे।

 

 

सक्षम और उनके साथी रोहित को हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सक्षम की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि रोहित का इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि रोहित का जन्मदिन था और मित्र उसकी सालगिरह का जश्न मना रहे थे।

 

 

सक्षम यादव को दिल्ली के शालीमार बाग में स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रोहिणी के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया कि मृतकों की पहचान टिकमचंद, सौरभ, अक्षय और हरिश राय के रूप में हुई।

 

पुलिस ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है क्या यह शराब पीकर वाहन चलाने का मामला है क्योंकि कार में से शराब की बोतलें बरामद हुई थीं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement