Home Top News Ravi Shankar Prasad Attacks On Congress

जम्मू-कश्मीर के डोडा में सीजन की पहली बर्फबारी

आरक्षण पर सवाल पूछे जाने पर राहुल गांधी ने नहीं दिया जवाब: रविशंकर प्रसाद

गुजरात की जनता नकारात्मकता का जवाब देगी: पीएम मोदी

राज्यसभा से सदस्यता रद्द होने के मुद्दे पर हाईकोर्ट पहुंचे शरद यादव

उत्तराखंड के ऊंचाई वाले इलाकों में आज और कल ताजी बर्फबारी होगी: मौसम विभाग

भ्रष्टाचार से लड़ना कांग्रेस के DNA में ही नहीं: रविशंकर

Home | 13-Oct-2017 16:05:09 | Posted by - Admin
   
Ravi Shankar Prasad Attacks on Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

चुनावी सर‍गर्मियों के चलते राजनैतिक पार्टियों का एक-दूसरे पर वार-पलटवार लगातार जारी है। इसी क्रम में सोलर स्कैम मामले पर भाजपा ने केरल की राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि भाजपा इस मामले में निष्पक्ष जांच की अपेक्षा करती है।

प्रसाद ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तो भ्रष्टाचार ही उसका अभिन्न अंग रहा। उन्होंने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार से लड़ना कांग्रेस के डीएनए में ही नहीं है।

 

 

प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में सृष्टि के पांचों तत्वों को भी नहीं बख्शा। उसके कार्यकाल पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेन ने वायु, जल, अग्नि, आकाश और अंतरिक्ष किसी भी क्षेत्र में भ्रष्टाचार को होने से नहीं रोका। अपनी बात को पुख्ता करते हुए प्रसाद ने कहा कि आकाश में हेलीकॉप्टर और जल में सबमरीन घोटाला इसकी मिसाल है।

 

 

उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता में आए तीन साल हो गए हैं, लेकिन उनकी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है। इतना ही नहीं केंद्र को अभी तक कांग्रेस के मामलों को सुलझाना पड़ रहा है। इस बीच गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव की तारीखों पर सवाल उठने का भी रविशंकर प्रसाद ने जवाब दिया।

 

 

हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीख मामले पर प्रसाद ने कहा कि आरोप लगाने वालों को साल 2007 भी याद करना चाहिए। 21 अक्तूबर 2007 को गुजरात चुनाव का पहला फेस था और हिमाचल का चुनाव 20 अक्तूबर को था। वहीं साल 2012 में भी ऐसे ही नजदीक चुनाव रखे गए, क्योंकि 17 अक्तूबर के गुजरात में और 10 अक्तूबर को हिमाचल में चुनाव थे। उन्होंने कहा कि इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस की मनमानी किस हद तक चल रही थी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news