Jacqueline Fernandez is Upset From Salman Khan

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है कि राज्यसभा सदस्य और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल अमर सिंह कल लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भगवा रंग का कुर्ता पहना हुआ था। तभी से माना जा रहा था कि वह भाजपा में जा सकते हैं। यह अटकले तब और ज्यादा तेज हो गईं जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमर सिंह को विशेष तवज्जों दी।  

 

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने अपने भाषण में अमर सिंह का जिक्र किया। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि यहां अमर सिंह बैठे हैं यह तो सारी हिस्ट्री निकाल देंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री आवास में हुए एक और अन्य कार्यक्रम में अमर सिंह दिखाई दिए।

अमर सिंह ने कहा कि अब उनका समाजवादी पार्टी से कुछ भी लेना देना नहीं है। अब उनका जीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्पित है। लखनऊ में जब मीडिया ने उनसे इस बारे में सवाल किए गए, तो अमर सिंह ने कहा, मेरा जीवन अब पीएम मोदी के लिए समर्पित है। अब मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। मीडिया रिपोर्ट से कहा जा रहा है कि भाजपा अमर सिंह का इस्तेमाल यूपी में निवेश लाने के लिए कर रही है।

 

बता दें कि अमर सिंह इससे पहले भी कई बार सीएम योगी से मुलाकात कर चुके हैं। अमर सिंह खुद भी कह चुके हैं कि उन्हें भाजपा में शामिल होने में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि न तो उन्हें इस पार्टी से कोई न्योता मिला है और न ही उन्होंने शामिल होने की कोई इच्छा जाहिर की है। कार्यक्रम के बाद भी पीएम मोदी ने सभागार में अमर सिंह से मुलाकात की।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion