Home Top News Rajnath Singh Came To Defend Jay Shah

राहुल गांधी के इंटरव्यू पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राजस्थान: भारत-ब्रिटेन की सेना ने बीकानेर में किया संयुक्त युद्धाभ्यास

PM मोदी कल मुंबई में नेवी की पनडुब्बी INS कावेरी को देश को समर्पित करेंगे

पंजाब: STF ने लुधियाना से 3 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

अब राजनाथ सिंह ने किया जय शाह का बचाव  

Home | 10-Oct-2017 16:00:15 | Posted by - Admin
   
Rajnath Singh came to Defend Jay Shah

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लग रहे आरोपों के बचाव में मोदी सरकार के एक और मंत्री आ गए हैं। पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी के बाद अब गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जय शाह का बचाव किया। दिल्ली में राजनाथ सिंह ने कहा कि उनपर जो आरोप लग रहे हैं वह झूठे हैं। इस मामले में किसी जांच की जरूरत नहीं है।

 

इससे पहले विपक्षी दलों के हमलावर रुख पर मजबूती से पार्टी और BJP प्रमुख के बेटे का बचाव करते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने आरोपों को खारिज किया था। पीयूष ने जय अमित शाह का एक बयान जारी किया था।

इसमें अमित शाह के बेटे ने कहा है कि वह खबर चलाने वाली खबरिया वेबसाइट के लेखक, संपादक और मालिक पर 100 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा करेंगे।

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अमित शाह के बेटे का बचाव किया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि अमित शाह और उनके परिवार पर प्रहार करना कोई कांग्रेस की नई रणनीति का हिस्सा नहीं है। जब कांग्रेस पहले सत्ता में रही, तब भी उनको प्रताड़ित किया गया।

राहुल भी कर रहे हैं वार

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर लगातार मोदी सरकार-अमित शाह पर हमला किया है। राहुल ने इसको लेकर ट्वीट भी किया था। गुजरात में छात्रों से संवाद के दौरान उन्होंने कहा कि क्या आपने स्टार्ट अप इंडिया का नाम सुना है? जय शाह उसके आइकन हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन प्रधान चौकीदार इस पर चुप हैं। पहले मोदी सरकार ने बेटी बचाओ अभियान शुरू किया था, अब बेटा बचाओ अभियान शुरू किया है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news