Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज कांग्रेस की अहम बैठक हुई, जिसमें राहुल गांधी ने कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ दिल्ली में मुलाकात की है।

 

अपनी इस मीटिंग के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि राहुल गांधी को यह जानकर खुशी हुई कि हमारी सरकार के खिलाफ एंटी-इनकंबेंसी नहीं है और घोषणा पत्र में कहे गए सारे काम पूरे किए गए हैं।

 

 

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर आरोप कि वह कर्नाटक में अप्रासंगिक मुद्दों को उठा रही है। क्योंकि उसके पास बस यही एक मुद्दा बचा है।

 

कर्नाटक सीएम ने अपने इस बयान में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित पीएम मोदी को भी हिंदुत्व का मुद्दा उठाने पर सवाल करते हुए कहा कि उनके पास बस हिंदुत्व ही चुनावी मुद्दा बचा है।

 

 

इसीलिए भाजपा बार-बार हिंदुत्व का जिक्र कर रही है। वहीं कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. जी. परमेस्वर ने बताया कि राहुल गांधी चुनाव अभियान के पहले चरण के लिए 10-12 फरवरी को कर्नाटक आएंगे। अपने इस दौरे में कांग्रेस अध्यक्ष चुनावी सभा को  संबोधित करेंगे। इसके अलावा बुद्धिजीवियों, किसानों, महिलाओं और छात्रों के विभिन्न समूहों के साथ बातचीत करेंगे।

 

गौरतलब है कि जिस तरह का माहौल पिछले दिनों में कर्नाटक में देखने को मिला, उससे राहुल किसी तरह का जोखिम उठाने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव में राहुल की गर्मजोशी अब कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की राजनीति को हवा दे सकती है। 

 

 

पीएम भी पहुंचेंगे कर्नाटक

बीजेपी कर्नाटक की सियासी जंग को फतह करने के लिए पूरी ताकत के साथ उतर चुकी है। सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी की परिवर्तन यात्रा चल रही है। इसी महीने पीएम नरेंद्र मोदी भी मिशन कर्नाटक पर पहुंचेंगे। परिवर्तन यात्रा के समापन के मौके पर वो एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच हिंदुत्व पर दांव भी जारी है। हिंदू नेताओं की हत्या के खिलाफ बीजेपी राज्य में उग्र है और कांग्रेस सरकार के खिलाफ पक्षपात का आरोप लगा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement