Home Top News Rahul Gandhi Tweet On Supreme Court Verdict Over Karnataka Issue

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

कर्नाटक में BJP के दावे का कोर्ट ने कर दिया भंडाफोड़: राहुल

Home | Last Updated : May 18, 2018 01:45 PM IST

Rahul Gandhi Tweet on Supreme Court Verdict over Karnataka Issue


दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

कर्नाटक मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। उन्‍होंने ट्वीट के जरिए कहा कि शक्ति परीक्षण पर उच्चतम न्यायालय का आदेश हमारे उस रुख को सही साबित करता है कि राज्यपाल ने असंवैधानिक तरीके से काम किया था।

राहुल ने कहा कि बिना संख्या बल के सरकार बनाने का दावा कर रही बीजेपी के दावे का कोर्ट ने भंडाफोड़ कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कानूनी तौर पर रोके जाने के बाद अब वे पैसा और बाहुबल के जरिए जनादेश को चुराने की कोशिश करेंगे।

कल शाम चार बजे होगा शक्ति परीक्षण

बता दें कि बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा को राज्यपाल की ओर से सरकार बनाने का न्यौता दिए जाने को कांग्रेस और जेडीएस ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी। इस पर शुक्रवार को सुनवाई करते हुए सर्वोच्च न्यायालय ने येदियुरप्पा को कर्नाटक विधानसभा में शनिवार शाम चार बजे बहुमत साबित करने के आदेश दिए हैं।

भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल के नेता बी. एस. येदियुरप्पा ने गुरुवार को राज्य के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। कर्नाटक विधानसभा चुनावों में भाजपा ने 104 सीटें जीती हैं, लेकिन वह बहुमत के लिए जरूरी 112 सीटों में से आठ सीट दूर हैं, जबकि कांग्रेस ने 78 और जेडीएस ने 37 सीटें जीती हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...