Actress Natasha Suri to Make Her Bollywood Debut

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में देश के नेताओं के जुबानी तीर लगातार जारी हैं। कांग्रेस-बीजेपी की ओर से एकदूसरे पर वार-पलटवार का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। राहुल मोदी पर लगातार हमलावर होते दिख रहे हैं लेकिन बीच-बीच में उनसे कुछ गलतियां भी हो जा रहीं हैं। दरअसल, मंगलवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महंगाई के मुद्दे पर सवाल पूछते हुए आंकड़ों में कुछ गलती कर दी थी। जिसपर बीजेपी नेताओं ने उनपर जमकर हमला बोला था। अब, बीजेपी के हमलों पर राहुल ने एक अनोखे अंदाज में जवाब दिया।

 

राहुल ने बुधवार को ट्वीट किया, ''मेरे बीजेपी के दोस्तों, नरेंद्र भाई से उलट, मैं एक इंसान हूं। हम गलतियां करते हैं और इसी से हमारी ज़िंदगी थोड़ी मजेदार बनती है। मेरी गलती सुधारने के लिए शुक्रिया, कृपया आगे भी सुधारते रहें। ये मुझे सुधारने में मदद करेगा। लव यू ऑल।''

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी का पीएम मोदी से सवाल पूछने का सिलसिला चल रहा है। राहुल रोजाना एक सवाल पूछ रहे हैं, इसी क्रम में मंगलवार को उन्होंने महंगाई पर सवाल दागा था। लेकिन इस ट्वीट को उन्होंने हटा दिया था। कहा जा रहा था कि राहुल ने अपने ट्वीट में महंगाई का गलत आंकड़ा दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने आंकड़ों में सुधार कर दोबारा सवाल को ट्वीट किया था।

 

राहुल का नया ट्वीट

 

राहुल ने जो नया ट्वीट किया था, वह पुराने जैसा ही है। बस इसमें जो बढ़ोतरी के आंकड़े हैं उन्हें रुपये के आधार पर दिया है। इससे पहले वाले ट्वीट में उन्होंने बढ़ोतरी वाले आंकड़ों को प्रतिशत के हिसाब से दिया था।

क्या था राहुल का पुराना ट्वीट?

 

राहुल ने पीएम मोदी से 7वां सवाल ट्वीट करते ट्वीट लिखा, “जुमलों की बेवफाई मार गई, नोटबंदी की लुटाई मार गई, GST सारी कमाई मार गई, बाकी कुछ बचा तो महंगाई मार गई। बढ़ते दामों से जीना दुश्वार बस अमीरों की होगी भाजपा सरकार?”

 

राहुल ने अपने ट्वीट में कुछ आंकड़ों का भी जिक्र किया था जो देश में बढ़ती महंगाई की ओर इशारा कर रहे हैं। इसमें बताया गया है कि साल 2014 से 17 के बीच गैस सिलिंडर से लेकर दाल, प्याज, दूध, डीजल, टमाटर जैसी वस्तुओं के दाम दोगुने से ज्यादा बढ़ गए हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll