Film Kalank Box Office Collection Day 6

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले राहुल ने ट्वीट कर इस मुद्दे के बहाने पीएम पर निशाना साधा। राहुल ने ट्वीट किया- “प्रिय छात्रों और देश के युवाओं, हर रोज राफेल को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासों से साफ हो रहा है कि प्रधानमंत्री ने अपने दोस्त अनिल अंबाली की आपके 30 हजार करोड़ रुपए चुराने में मदद की। राफेल स्कैम पर आप मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस सुबह 11 बजे से देखिए।”

इस ट्वीट से स्पष्ट है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी एक बार फिर राफेल के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरेंगे। इससे पहले सोमवार को लखनऊ में बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कहा था, "देश के चौकीदार ने उत्तर प्रदेश, दूसरे राज्यों और एयरफोर्स से पैसे चोरी किए, चौकीदार चोर है। उत्तर प्रदेश देश का दिल है। हम फ्रन्टफुट पर खेलेंगे। सिंधिया जी, प्रियंका जी और मैं तब तक नहीं थमेंगे जब तक कांग्रेस विचारधारा की सरकार राज्य में नहीं बन जाती।"

आज संसद में रखी जा सकती है सीएजी रिपोर्ट

सोमवार को सीएजी ने राफेल से जुड़ी रिपोर्ट राष्ट्रपति और वित्त मंत्रालय को भेजने के बाद इसे लोकसभा स्पीकर और राज्यसभा के चेयरमेन को भेजा गया। आज सीएजी की रिपोर्ट संसद में रखी जा सकती है। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement