Fanney Khan Promotional Event on Dus Ka Dum

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

गुजरात चुनाव में अपने वजूद को निखार रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आए-दिन नरेंद्र मोदी से ट्विटर पर सवाल पूछ रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने 2002 से 2016 तक सरकारी कारखानों की जगह चार प्राइवेट कंपनियों से मंहगी बिजली खरीदने पर जवाब मांगा। राहुल ने लिखा, ''2002-16 के बीच 62,549 करोड़ रुपए की बिजली खरीद कर सरकार ने चार प्राइवेट कंपनियों की जेब क्यों भरी? इसी दौरान सरकारी बिजली कारखानों की कैपेसिटी 62 फीसदी तक घटाकर प्राइवेट कंपनियों से तीन रुपये प्रति यूनिट में मिलने वाली बिजली 24 रुपए प्रति यूनिट में क्यों खरीदी गई?''

ट्विटर पर सीरीज चलाकर सवाल पूछ रहे राहुल

 

राहुल ट्विटर पर 22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब नाम की एक सीरीज चलाकर हर दिन मोदी से सवाल पूछ रहे हैं। अपने ट्वीट में वे गुजरात के हालात पर “प्रधानमंत्री जी से सवाल” लिखकर ट्वीट कर रहे हैं।

गुजरात पर बढ़ते कर्ज का सवाल भी पूछा था

 

राहुल बुधवार और गुरुवार को भी पीएम से सवाल पूछ चुके हैं। उन्होंने पीएम के 50 लाख नए घर बनाने के वादे पर सवाल उठाए थे। गुरुवार को उन्होंने गुजरात पर बढ़ते कर्ज पर सवाल किया था।

मोदी से जवाब मिलने की उम्मीद

 

कांग्रेस के स्पोक्सपर्सन दीपेंदर सिंह हूडा ने राहुल के ट्वीट्स पर पीएम से जवाब मिलने की उम्मीद जताई थी। हूडा ने कहा, "हम आशा करते हैं कि बीजेपी और पीएम थोड़ा समय निकालकर हमारे सवालों का जवाब देंगे।"

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll