Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का पार्टी अध्यक्ष बनना लगभग तय है। राहुल के अध्यक्ष बनाए जाने से कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साह में हैं। इसी बीच राजधानी दिल्ली में पार्टी मुख्यालय के बाहर 2019 में राहुल के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी के पोस्टर भी लग गए हैं।

 

पार्टी मुख्यालय के बाहर लगे पोस्टरों में लिखा है कि “2017 में कांग्रेस अध्यक्ष और 2019 में भारत के प्रधानमंत्री”। इन पोस्टरों में गौर करने वाली बात यह है कि राहुल के नाम के आगे “पंडित राहुल गांधी” लिखा है। पोस्टरों में देखा जा सकता है कि ये पोस्टर हरियाणा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चस्पा करवाए हैं।

पंडित राहुल गांधी!

 

गौरतलब है कि जब से राहुल गांधी सोमनाथ मंदिर होकर आए हैं, उनके धर्म को लेकर विवाद बना हुआ है। दरअसल, सोमनाथ दौरे के बाद एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें राहुल के गैर-हिंदू रजिस्टर में दस्तखत थे। जिसपर बीजेपी की ओर से उनपर निशाना साधा गया था। बढ़ते विवाद के बाद कांग्रेस ने सफाई दी थी कि राहुल ना सिर्फ हिंदू हैं, बल्कि जनेऊधारी हिंदू हैं।

खुद को शिवभक्त बता चुके हैं राहुल

 

विवाद के बाद राहुल का भी एक बयान सामने आया था। जिसमें वह कह रहे थे कि वो और उनका परिवार शिवभक्त हैं लेकिन वह इसको लेकर राजनीति नहीं करते हैं। इसके अलावा भी 13 नवंबर को गुजरात के पाटन में कहा था कि मैं शिवभक्त हूं, और हमेशा सच्चाई में विश्वास रखता हूं। बीजेपी जो भी बोले मैं सच्चाई में ही विश्वास करता हूं।

 

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने सोमवार सुबह पार्टी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भर दिया है। इस दौरान उनके साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement