Akshay Kumar and Priyadarshan Donated to Save Flood Affected People in Kerala

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

राजस्थान में शनिवार को चुनावी आगाज करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एकबार फिर रॉफेल विमान सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

 

राहुल ने जयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा यूपीए सरकार ने एक विमान 540 करोड़ रुपये में खरीदा जबकि प्रधानमंत्री ने खुद एक एयरक्राफ्ट के 1600 करोड़ रुपये दिए। मोदी सरकार ने 45 हजार करोड़ के कर्जदार अनिल अंबानी के रिलायंस समूह को राफेल लड़ाकू जेट सौदा कैसे दे दिया। प्रधानमंत्री जी ने रॉफेल में भ्रष्टाचार किया है और चोरी की है। ये आने वाले समय में पूरे हिंदुस्तान को दिख जायेगा।

उन्होंने आगे कहा एनडीए सरकार ने 15-20 बड़े उद्योगपतियों का 2 लाख 20 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया है। मोदी किसानों की बात करते हैं लेकिन पिछले 4 साल से भारत में हर रोज किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

 

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष एक दिन की यात्रा पर आज जयपुर पहुंचे हैं। वह आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के चुनावी अभियान का शंखनाद कर रहे हैं। राहुल एयर इंडिया की नियमित उड़ान से जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत, राजस्थान मामलों के पार्टी प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने उनका स्वागत किया।

राहुल का ऐसे समय में राजस्थान पहुंचे जब राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे चालीस दिन की राजस्थान गौरव यात्रा पर हैं और अपनी जनसभाओं में वह कांग्रेस अध्यक्ष पर लगातार निशाना साधे हुए हैं। विशेषकर राहुल गांधी के मंदिरों में जाने को लेकर दोनों पक्षों में हाल ही में काफी जुबानी जंग हुई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll