Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

राजस्थान के अलवर में कथित गोरक्षकों के द्वारा की गई अकबर खान की हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। संसद से लेकर देश की सबसे बड़ी अदालत में इस मामले की गूंज है। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मामले में पुलिस के गैर जिम्मेदाराना रवैये पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सोमवार को इस मामले के बारे में ट्वीट करते हुए राहुल ने लिखा कि जब मौका-ए-वारदात से अस्पताल सिर्फ 6 किमी. की दूरी पर ही था तो अकबर को वहां ले जाने पर 3 घंटे क्यों लगे।

 

राहुल ने सवाल उठाया कि पुलिस वाले रास्ते में चाय का आनंद ले रहे थे। उन्होंने कहा कि ये मोदी का क्रूर न्यू इंडिया है, जहां मानवता की जगह नफरत ने ली है और लोगों को दबाया जा रहा है और उन्हें मरने के लिए छोड़ा जा रहा है।

पुलिस की लापरवाही!

एफआईआर और खबरों के मुताबिक पुलिस को करीब 12:40 बजे अकबर की सूचना मिली। हालांकि पुलिस ने करीब चार बजे उसे अस्पताल पहुंचाया। सबसे बड़ी बात घटनास्थल से अस्पताल महज 6 किलोमीटर था। ऐसे में पुलिस को करीब 3-4 घंटे कैसे लग गए। डॉक्टर का कहना है कि अकबर को अस्पताल लाने में देरी हुई और जब वो अस्पताल पहुंचा तब तक उसकी जान जा चुकी थी।

 

पढ़िए पूरा मामला

आपको बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले में मॉब लिंचिंग में रकबर खान की मौत के मामले में राज्य पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। आरोप है कि पुलिस ने अकबर को अस्पताल पहुंचाने की जगह बरामद गायों को पहले गौशाला पहुंचाने को तरजीह दी। यही नहीं, पुलिस ने खुद भी अकबर की पिटाई की। इसकी वजह से अकबर को अस्पताल पहुंचाने में तीन घंटे की देरी हुई और उसकी मौत हो गई।

उक्त आरोपों पर अलवर के एसपी राजेंद्र सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी। मीडिया में आई खबरों में यह कहा गया था कि अकबर को अस्पताल पहुंचाने में तीन घंटे लग गए और पुलिस ने रकबर को अस्पताल पहुंचाने की जगह पहले गायों को गौशाला तक पहुंचाने को प्राथमिकता दी। गौरतलब है कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के लालवंडी गांव में गो तस्करी के आरोप में कुछ कथित गोरक्षकों ने अकबर खान नामक एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll