Kamasutra 3D Fame Actress Saira Khan Passed Away

दि राइजिंग न्‍यूज

रायपुर।

 

मध्यप्रदेश में चुनावी घमासान जारी है। इसी बीच एक ऐसे नेता अभिनंदन पाठक, जिनका चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलता-जुलता है ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। पीएम मोदी की तरह दिखने की वजह से वह खासी भीड़ भी जमा कर लेते हैं। वह राज्य में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। 

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अभिनंदन पाठक ने कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की। वह आज राजनांदगांव दौरे पर थे। राहुल गांधी जिस होटल में ठहरे हुए हैं, उसी होटल के बाहर अभिनंदन उनसे मिलने पहुंचे। राहुल इसी दौरान अपनी कार से कहीं जा रहे थे। वह कार से उतरकर अभिनंदन से मिले।

दोनों के बीच अभिवादन का दौर चला और राहुल प्रचार के लिए निकल गए। ये मुलाकात इस मायने में दिलचस्प रही कि राहुल गांधी के साथ पीएम मोदी के हमशक्ल थे। राहुल गांधी-नरेंद्र मोदी के बीच सियासी तनातनी जगजाहिर है, ऐसे में ये तस्वीर एक अलग ही अंदाज को बयां कर गई। बता दें कि अभिनंदन पाठक मध्यप्रदेश में कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा में शामिल होने का प्रयास भी किया था लेकिन बात नहीं बन सकी। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement