Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

 

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर दुबई पहुंचे। यहां उन्होंने भारतीय कामगारों को संबोधित किया। अपने भाषण में राहुल ने कहा कि आपने दुनिया में भारत का नामरौशन किया है, आपको कई तरह की कठिनाईयां भी सहनी पड़ती हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने मन की बात कहने नहीं आया हूं बल्कि आपके मन की बात सुनने आया हूं। उन्होंने कहा कि हम जहां भी आपकी मदद कर सकते हैं वहां आपका साथ देंगे।

राहुल गांधी जब दुबई पहुंचे तो उनका एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ। दुबई एयरपोर्ट पर राहुल-राहुल के नारे भी गूंजे, कार्यकर्ता उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए। राहुल गांधी दुबई के अलावा अबु धाबी भी जाएंगे। जहां पर उन्हें छात्रों और कारोबारियों को संबोधित करना है। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी भी दुबई पहुंचे हैं। दुबई में भी राहुल गांधी ने वहां पर कई बिजनेसमैन से मुलाकात की। राहुल गांधी के साथ पहुंची टीम का कहना है कि ये कोई राजनीतिक दौरा नहीं है, हमारा मकसद सिर्फ प्रवासी भारतीयों से संपर्क बढ़ाने का है।

 

गौरतलब है कि दुबई, अबुधाबी जैसे बड़े देशों में भारतीय समुदाय के मजदूर काफी संख्या में रहते हैं। जो उत्तर भारत और दक्षिण भारत से वहां पर काम करने पहुंचे हैं। कामगारों से मुलाकात के अलावा राहुल गांधी यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वह इंडो-अरब सांस्कृतिक कार्यक्रम के चीफ गेस्ट होंगे।

इसके अलावा 12 जनवरी को राहुल अबु धाबी जाएंगे जहां वो संयुक्त अरब अमीरात के मंत्रियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वो इंडियन बिजनेस ग्रुप (IBPG) के सदस्यों से निजी कार्यक्रम के तहत संवाद करेंगे। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस अध्यक्ष के कार्यक्रमों में शेख ज़ाएद मस्जिद में जाना भी शामिल है।

 

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement