Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अजमेर में सेवादल के अधिवेशन को संबोधित किया। अपने भाषण में राहुल ने पीएम मोदी के खिलाफ खुलकर हल्ला बोला। राहुल ने कहा कि कांग्रेस किसानों का कर्जा माफ करती है जैसा उसने राजस्थान और मध्यप्रदेश में करके दिखाया लेकिन पीएम मोदी किसानों के कर्ज माफी की सिर्फ बात करते हैं और पैसा अंबानी और मेहुल चोकसी जैसे अपने दोस्तों को दे देते हैं।

 

सेवादल से मांगी माफी

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस के परिवार में सेवादल की जो जगह है, जो आदर इसे मिलना चाहिए वो नहीं मिला है, लिहाजा वो इसके लिए मांफी मांगते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की रीढ़ की हड्डी सेवादल है। उसकी विचारधारा की रक्षक सेवादल है। कांग्रेस, सेवादल को अपना सबसे अहम संगठन मानकर चलेगी।

संघ नफरत फैलाता है

राहुल ने संघ पर भी जमकर हल्ला बोला। राहुल ने कहा, संघ नफरत फैलाने का काम करता है। एक जाति को दूसरी जाति से लड़ाने का काम करता है। जहां ये आग लगाने का काम करेंगे वहां सेवादल प्यार फैलाने का काम करे। जहां वो लाठी चलाते हैं, वहां सेवादल गले मिले। नफरत को नफरत नहीं प्यार ही काट सकता है।

 

..जब मोदी से मिले गले

राहुल ने संसद में पीएम से गले मिलने वाली घटना को भी याद किया। उन्होंने कहा, जब मैं पीएम मोदी से गले मिला तो उनके अंदर जो नफरत थी उसे मेरे प्यार ने दबा दिया। उन्होंने मेरी तरफ देखा, अपनी नफरत को वो संभाल नहीं पाए और हैरान रह गए कि प्यार ने नफरत को कैसे दबा दिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement